खाना बनाते समय अचानक सिलेंडर में लगी आग, दो बच्चों संग जिंदा जल गई मां

उत्तरप्रदेश। फतेहपुर जिले में गैस सिलेंडर में आग (Gas Cylinder Fire) लगने से मां सहित दो बच्चों की मौत हो गई है। आग की चपेट में आने से खाना बना रही महिला, उसका बेटा और बेटी बुरी तरह झुलस गए थे और इलाज के दौरान तीनों ने दम तोड़ दिया। घटना जिले के खटौली गांव की है।

यह भी पढ़ें:- Chhattisgarh: 3 राष्ट्रीय लोक अदालतों के माध्यम से निपटे 11 लाख 78 हजार से ज्यादा केस, पढ़ें पूरी खबर

जानकारी के अनुसार ललौली क्षेत्र के खतौली गांव निवासी उमेश विश्वकर्मा बहुआ कस्बे में कारपेंटर का काम करता है। बताया जा रहा है कि उमेश की 30 वर्षीय पत्नी अलका देवी रविवार दोपहर करीब साढ़े 12 बजे घर के किचन में खाना बना रही थी। तभी अचानक गैस सिलेंडर (Gas Cylinder Fire) में आग लग गई। वहीं पास में बैठा का बेटा गौरव (5) और 2 वर्षीय बेटी परी भी आग के लपटों की चपेट में आ गए।

अग्निकांड में महिला और मासूम बच्चों सहित तीनों गंभीर रूप से झुलस गए। चीख पुकार सुनकर घर मे मौजूद परिजन के साथ आस-पड़ोस के लोग भी मौके पर दौड़कर पहुंचे और किसी तरह आग को काबू किया। इससे पहले ही आग ने काम तमाम कर दिया था। आनन-फानन में तीनों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से हालात नाज़ुक देख डॉक्टर ने सभी को कानपुर रेफर कर दिया।

यहां हैलट न ले जाकर परिजन तीनों को एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया। जहाँ इलाज के दौरान मां सहित तीनों की सांसें थम गईं। घटना में एक साथ मासूम समेत तीन मौतों की खबर से गांव में मातम छा गया।

प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि खाना बनाते समय गैस चूल्हे (Gas Cylinder Fire) में आग लगने से हुए हादसे ने एक महिला और उसके दो मासूम बच्चों की मौत हुई है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

Back to top button